बाप कर रहा था बेटी से रेप, प्रसव हुआ तो करवा दी शादी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बाप कर रहा था बेटी से रेप, प्रसव हुआ तो करवा दी शादी

फिरोज़ाबाद शहर में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की वारदात सामने आई है। युवती की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। आरोपी, अपनी ही लड़की को 6 वर्ष से


बाप कर रहा था बेटी से रेप, प्रसव हुआ तो करवा दी शादी
फिरोज़ाबाद शहर में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की वारदात सामने आई है। युवती की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।

आरोपी, अपनी ही लड़की को 6 वर्ष से हवस का शिकार बना रहा था। आरोपी पेशे से रिक्शा चालक बताया जा रहा है। बलात्कार की शिकार उक्त युवती तीन बार गर्भवती हो चुकी है। करीब दो माह पूर्व युवती ने एक शिशु को जन्म दिया तो उसके पिता ने उसके मित्र के साथ उसका विवाह कर दिया।

विवाह के काफी दिन बाद जब वह अपने मायके जा रही थी, तो उसी दौरान आरोपी पिता ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पिता ने युवती पर कई बार गर्भपात करने के लिये दबाव बनाया। युवती पर हर बार दबाव बनाया जाता और उसका गर्भपात करवा दिया जाता था। उसका मां भी उसके पक्ष में नहीं बोल पाती थी।


पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रिक्शा चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 376 और 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।