दोस्ती कर पहले फिल्म दिखाई, फिर कोल्ड ड्रिंक पिला कर दी हत्या

 
दोस्ती कर पहले फिल्म दिखाई, फिर कोल्ड ड्रिंक पिला कर दी हत्यानई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली में एक प्राइवेट स्कूल की 9वीं की छात्रा को 12 वीं के छात्र ने थोड़ी से कहासुनी को लेकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि ट्यूशन क्लास में दोनों में मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था। आरोपी छात्र ने हत्या को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसके मन में ट्यूशन क्लास में हुई कहासुनी की बात कई दिनों से चुभ रही थी। पुलिस के मुताबिक, हत्या आरोपी छात्र की पहचान लड़की से ट्यूशन क्लास में हुई थी।
उनकी ट्यूशन में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके कुछ दिन बाद वो एक दूसरे के संपर्क में आ गए थे। दोनों के बीच दोस्ती हुई। लेकिन यह दोस्ती लड़के ने उस बात का बदला लेने के लिए की थी, जो उसे कहासुनी के दौरान दिल में चुभ गई थी। इसके बाद आरोपी छात्र शनिवार को लड़की को फिल्म दिखाने के बहाने ले गया। फिर शाम को वेलकम मेट्रो स्टेशन के नजदीक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में गए। आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की को पिलाया। फिर लड़की को मार डाला।
देर शाम तक लड़की घर नहीं लौटी तो घरवाले पुलिस के पास पहुंचे। मोबाइल कॉल डिटेल खंगालने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। पूछताछ में लड़के ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। हालांकि, लड़की के परिवार वालों का कहना है कि फिरौती के लिए लड़की की हत्या की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

From around the web