जमानती नामदारों का खेल बड़ा, ये देश की रक्षा-सुरक्षा में भी खाते हैं दलाली: PM नरेन्द्र मोदी

 
जमानती नामदारों का खेल बड़ा, ये देश की रक्षा-सुरक्षा में भी खाते हैं दलाली: PM नरेन्द्र मोदी
रायपुर। कोरबा की आमसभा में कांग्रेस पर जोरदार प्रहार करने के बाद प्रधाानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाटापारा पहुंचे और यहां भी कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि नए भारत की भूमिका तय करने आप सब का सहयोग जरूरी है। आप लोगों की वजह से ही मैं बड़े फैसले ले पाया। देश को आगे ले जाने के लिए एक बार फिर से आप सब का आशीर्वाद लेने आया हूं।
अपने उद्बोधन में श्री मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की धरती नेे भारतीय जनता पार्टी को हमेशा से भरपूर प्यार और आशीर्वाद दिया है। वर्ष 2014 में आपके ही समर्थन और आशीर्वाद से मैं दिल्ली तक पहुंचा। यह सफर जारी रहे, इसके लिए आप सब का आशीर्वाद लेने फिर से आपके पास आया हूं। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से ही वे दो बड़े फैसले लेने में समक्ष हुए, बड़े-बड़े लोगों से टकराने की ताकत उन्हें जनता ने ही दिया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव केवल दल, सांसद और सरकार चुनने का नहीं है, यह नए भारत की भूमिका तय करने वाला चुनाव है।
श्री मोदी ने कहा कि आज भारत पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करता है, आज भारत आतंकियों को घर में घुसकर मारता है, आज भारत अंतरिक्ष में भी मिसाइल दाग सकता है। ये सब मोदी ने नहीं किया, ये सब आपके एक-एक वोट की ताकत है। श्री मोदी ने कहा कि देश भर में भाजपा के पक्ष में जो लहर है, उससे कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों की नींद उड़ गयी है। बौखलाहट में ये मुझे कैसी-कैसी गालियां दे रहे हैं। किस तरह अपमानित कर रहे हैं । ये सब बातें हिंदुस्तान का मतदाता देख रहा। उन्होंने कहा कि नामदारों की ये मानसिकता है, सल्तनत वाली मानसिकता है।
जो हर पीडि़त, वंचित समाज को हीन नजर से देखते हैं और उसे अपना गुलाम समझते हैं। जो कांग्रेस देश के ईमानदार टैक्स देने वालों को स्वार्थी बताती है, उसके ही नामदारों पर करोड़ों रुपये की टैक्स चोरी करने का केस चल रहा है। नामदारों के कारनामों की लिस्ट बहुत लंबी है। हाल ही में एक और कांड कर डाला है। तुगलक रोड चुनावी घोटाला। आप जानते होंगे वहां कांग्रेस का एक बहुत बड़ा नेता रहता है। तुगलक रोड के घर से चुनाव में खर्च के लिए सैंकड़ों करोड़ इधर से उधर किए गए। नामदारों को अखबार निकालने के लिए जो जमीन दी गई उसमें भी ये घोटाला करके आज मौज कर रहे हैं। जमानती नामदारों का खेल इतना ही नहीं हैं, ये देश की रक्षा-सुरक्षा में भी दलाली खाते हैं। 

From around the web