नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप...

राजस्थान में बालोतरा थाना क्षेत्र के कितवाला गांव की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला नामजद आरोपियों के खिलाफ बालोतरा थाने में शुक्रवार को दर्ज हुआ है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मा


नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप...
राजस्थान में बालोतरा थाना क्षेत्र के कितवाला गांव की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला नामजद आरोपियों के खिलाफ बालोतरा थाने में शुक्रवार को दर्ज हुआ है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले में पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग छात्रा के साथ आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार कर उसकी अश्लील फोटो मोबाईल में कैद कर ली। पीडि़ता के फोटो वायरल करने की धमकी देकर लंबे समय तक आरोपी सूनसान जगह पर बलात्कार करते रहे। पुलिस ने आरोपी मनोहरसिंह,धन्नाराम, चौथाराम व भट्टाराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

दूसरी ओर बांसवाड़ा में करीब चार दिन पहले जिले के पाटन थाना इलाके के एक गांव से आधी रात को बदमाशों ने एक युवती का अपहरण कर मध्य प्रदेश ले जाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।


इस वारदात की युवती ने जब रिपोर्ट दर्ज करा दी तब भी पुलिस मामले को छिपाने का प्रयास करती रही। गुरुवार की रात और शुक्रवार शाम तक पुलिस ने इस घटना के बारे में किसी से कुछ भी साझा नहीं किया और पूछने पर भी पाटन थाना प्रभारी ने जवाब देना तक उचित नहीं समझा। शाम को पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।