मुस्लिम युवक से शादी को तैयार हुई युवती, रखीं ये शर्तें...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मुस्लिम युवक से शादी को तैयार हुई युवती, रखीं ये शर्तें...

गुजरात के सूरत में एक 18 साल की हिंदू युवती ने कतारगाम पुलिस स्टेशन में हलफनामा सौंपा है। इसमें उसने कहा है कि वह मुस्लिम युवक से शादी करने को तैयार है लेकिन वह ऐसा तभी करेगी जब वो हिंदू धर्म अपना ले और मांसाहार खाना छोड़ दे। युवती ने साथ ही ये भी क


मुस्लिम युवक से शादी को तैयार हुई युवती, रखीं ये शर्तें...
गुजरात के सूरत में एक 18 साल की हिंदू युवती ने कतारगाम  पुलिस स्टेशन में हलफनामा सौंपा है। इसमें उसने कहा है कि वह मुस्लिम युवक से शादी करने को तैयार है लेकिन वह ऐसा तभी करेगी जब वो हिंदू धर्म अपना ले और मांसाहार खाना छोड़ दे।

युवती ने साथ ही ये भी कहा है कि वह ये सुनिश्चित करना चाहती है कि युवक उसे मांसाहार बनाने और खाने को भी मजबूर ना करे।

24 अप्रैल को पुलिस को सौंपे हलफनामे में उसने कहा है कि वह तभी उससे तभी शादी करेगी जब वो हिंदू बनेगा। युवती ने कहा है कि युवक कभी मुस्लिम नहीं बनना चाहिए और अपने परिवार की मदद से धर्म परिवर्तन कराए।


दरअसल युवती को एक मुस्लिम युवक से प्यार हो गया और दोनों गायब हो गए। फिर युवती के परिवार वालों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के तीन दिन बाद दोनों को खोज निकाला। युवती शादी की जिद पर अड़ गई। तभी उसके चाचा ने उसे समझाते हुए कहा कि उसे शादी के बाद मांसाहार खाना और बनाना पड़ेगा। जिसके बाद युवती ने हलफनामा सौंपा।