कार टकराने पर लड़की ने बीच सड़क पर रॉड से युवक को जमकर पीटा

 
कार टकराने पर लड़की ने बीच सड़क पर रॉड से युवक को जमकर पीटा
चंडीगढ़ में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कार टकराने पर एक लड़की ने बीच सड़क पर एक शख्स को लोहे की रॉड से जमकर पीटा। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक पर लड़की की कार और उस शख्‍स की कार में टक्‍कर हो गई थी, इसके बाद लड़की का गुस्‍सा फूट पड़ा। उसने रॉड लेकर दूसरी कार में सवार युवक पर हमला बोल दिया।

युवती ने बीच सड़क पर जमकर बवाल किया। यह मामला 25 जून का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में 25 साल की युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

TV9 भारतवर्ष की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की पहचान मोहाली की शीतल शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, वह अपनी गाड़ी को रिवर्स करने की कोशिश कर रही थी जब 26 वर्षीय नीतीश की कार पीछे आ गई। दोनों के बीच बहस शुरू हुई जिसके बाद शीतल ने कार से रॉड निकाली और नीतीश को पीटना शुरू कर दि‍या।

सेक्‍टर 29 में रहने वाले नीतीश ने जवाब में शीतल की कार की विंडस्‍क्रीन तोड़ दी। नीतीश के बयान के आधार पर लड़की के खिलाफ IPC की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे अदालत के सामने पेश किया गया था जहां से उसे जमानत मिल गई। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

From around the web