युवती ने प्रेमी के घर के आगे जहर गटका

 
युवती ने प्रेमी के घर के आगे जहर गटका
रुडकी। निहंदपुर की युवती ने गांव के युवक पर शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी नहीं करने का आरोप लगाते हुए उसके मकान के सामने खड़े होकर जहर गटक लिया। पुलिस ने युवती को एक स्थानीय अस्पताल में भेजा, जहां से उसे हायर सेंटर भेज दिया गया है।

युवती ने युवक व उसके परिजनों पर जहर खिलाने का आरोप लगाया है। लक्सर की सुल्तानपुर चौकी के गांव निहंदपुर की युवती ने कई साल पहले गांव के युवक से प्रेम विवाह किया था। करीब साल भर बाद ही युवक ने उसे छोड़ दिया था। युवती तभी से अलग रह रही है। एक साल पूर्व युवती ने गांव के दूसरे युवक के खिलाफ भी शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाने और गर्भपात कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमे में अंतिम रिपोर्ट लगा दी थी।

उधर, आरोपी युवक के पिता ने भी युवती पर ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कराया था। उक्त मुकदमे में पुलिस ने आरोपपत्र न्यायालय भेजा था। बताया गया है कि शनिवार देर शाम युवती ने आरोपी युवक के घर के सामने खड़े होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके तुरंत बाद युवती वहीं गिर गई और तड़पने लगी। गांव के लोगों ने घटना की सूचना चौकी की पुलिस को दी। पुलिस एंबुलेंस लेकर गांव पहुंची तथा युवती को पहले टिक्कमपुर और फिर लक्सर के एक निजी अस्पताल भेजा।

अस्पताल के डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर बताकर हरिद्वार के लिए रेफर किया है। पुलिस ने युवती को हरिद्वार के एक अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। युवती द्वारा आरोपी युवक व उसके परिजनों पर जबरदस्ती जहरीला पदार्थ खिलाने की बात पुलिस को बताई गई है। कोतवाल वीएस नेगी ने बताया कि अभी युवती ने लिखित तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

From around the web