BF के शादी से इंकार पर युवती ने खुद को लगाई आग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BF के शादी से इंकार पर युवती ने खुद को लगाई आग

अयोध्या। जिले में प्रेमी के शादी के इन्कार से एक युवती ने खुद को आग लगा ली। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे बचाया। दो साल चले प्रेम प्रसंग का ऐसा अंत हुआ। आरोप है कि मान- मव्वल के बाद परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार हुए तो प्रेमी ने अचानक बाइक की मां


BF के शादी से इंकार पर युवती ने खुद को लगाई आग
अयोध्या। जिले में प्रेमी के शादी के इन्‍कार से एक युवती ने खुद को आग लगा ली। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे बचाया।

दो साल चले प्रेम प्रसंग का ऐसा अंत हुआ। आरोप है कि मान- मव्‍वल के बाद परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार हुए तो प्रेमी ने अचानक बाइक की मांग रख दी। डिमांड पूरी न कर पाने की दशा में उसने शादी से इन्‍कार कर दिया।

मामला थानाक्षेत्र हैदरगंज के जाना बाजार केवटहिया गांव का है। यहां की रहने वाली युवती का गांव के ही एक युवक से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि काफी मान- मव्‍वल के बाद परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार हुए। आरोप है कि इसी बीच युवक के परिवारजन ने दहेज में 20 हज़ार रुपया नगद, बाइक व जेवरात की मांग की। आर्थिक तंगी से जूझ रहा युवती का परिवार मांग पूरी करने में असमर्थ था।

इसपर युवक ने शादी से इन्‍कार कर दिया। इससे आहात होकर युवती ने खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे बचाया। आननफानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल युवती खतरे से बाहर है।
वहीं, थाना प्रभारी हैदरगंज अश्वनी चौहान का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, पड़ोसियों का कहना है कि युवक पहले से ही युवती के घर आता-जाता था।