किशोर से शादी करना चाहती थी युवती, कर लिया लड़के को किडनैप

 
किशोर से शादी करना चाहती थी युवती, कर लिया लड़के को किडनैप
रुद्रपुर में एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। यह अपहरण बदमाशों ने नहीं बल्कि एक युवती ने अंजाम दिया है। परिजनों का आरोप है युवती किशोर से शादी करना चाहती है।

तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवती और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोर की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आजादनगर ट्रांजिट कैंप निवासी वीरेंद्र प्रसाद के घर पर कहरिया हजारी पट्टी, कुशीनगर यूपी निवासी इंद्रावती उर्फ इंदु (22) किराये पर रह रही थी। वह यहां एक फैक्ट्री में कर्मचारी है। आरोप है कि इंदु को मकान मालिक के नाबालिग बेटे से प्यार हो गया।

वह किशोर पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। परिजनों को मामले का पता चला तो हंगामा हो गया और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को समझाया तो वह मान गयी। इस पर परिजनों ने कोई कार्रवाई नहीं की।


परिजनों का कहना है कि 17 जुलाई को किशोर अटरिया मंदिर के लिये निकला, लेकिन घर नहीं लौटा। परिजनों ने तलाश शुरू की तो पता चला कि इंदु भी फैक्ट्री से नहीं लौटी है। इस पर दोनों की तलाश शुरू की गयी। आरोप है कि इसी बीच इंदु ने वीरेंद्र को फोन किया। उसने बताया कि किशोर उसके साथ है।

वह और उसका जीजा प्रमोद उर्फ पिंटू किशोर को साथ ले जा रहे हैं। उसने किशोर से शादी की बात कही। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। पुलिस ने इंदु और प्रमोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि नाबालिग की तलाश की जा रही है।

From around the web