भर भराकर गिर पड़ा मकान, बाल बाल बचा परिवार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

भर भराकर गिर पड़ा मकान, बाल बाल बचा परिवार

दानिश उमरी, आगरा। थाना सदर बाजार के अंतर्गत शहीद नगर में बीते रविवार को एक मकान भर भराकर गिर पड़ा। जूता कारीगर सुब्हान उसकी पत्नी गुड्डी व दो बच्चे इस हादसे में बाल बाल बच गए। पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है। घटना के बाद कोई भी प्रशा


भर भराकर गिर पड़ा मकान, बाल बाल बचा परिवार
दानिश उमरी, आगरा। थाना सदर बाजार के अंतर्गत शहीद नगर में बीते रविवार को एक मकान भर भराकर गिर पड़ा। जूता कारीगर सुब्हान उसकी पत्नी गुड्डी व दो बच्चे इस हादसे में बाल बाल बच गए। पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है।

घटना के बाद कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नही पहुँचा। मकान ढहने के बाद सुब्हान का हजारो रुपये का सामान मलबे में दब गया। अब पीड़ित परिवार आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगा रहा है।

पीड़ितों की मदद के लिए मंगलवार को समाजवादी पार्टी का एक प्रधिनिधिमंडल फतेहपुर सीकरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी लाल सिंह लोधी व  पूर्व शहर महासचिव धर्मेंद्र यादव के नेतृत्व में तहसील दिवस के अवसर पर अधिकारियों से मिला।

इस मौके पर एसडीएम सदर ने पीड़ित परिवार को पूरी तरह से मदद का आश्वासन देते हुए तत्काल सरकारी सहायता दिलाये जाने के निर्देश पारित किए। इस मौके पर हाजी अनीस खान, खालिद कुरैशी, मुईन बाबूजी, राजेश कन्नौजिया सहित कई मौजूद रहे।