शौहर ने दिया तलाक, बीवी ने गला काटकर उतारा मौत के घाट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शौहर ने दिया तलाक, बीवी ने गला काटकर उतारा मौत के घाट

देहरादून। शौहर ने तलाक देने के बाद सलमा को बहुत परेशान किया। जिससे परेशान होकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। उसने पति का गला काटकर उसकी हत्या कर दी और खुद ही पुलिस चौकी जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार देहरादून में कां


शौहर ने दिया तलाक, बीवी ने गला काटकर उतारा मौत के घाटदेहरादून। शौहर ने तलाक देने के बाद सलमा को बहुत परेशान किया। जिससे परेशान होकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। उसने पति का गला काटकर उसकी हत्या कर दी और खुद ही पुलिस चौकी जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार देहरादून में कांवली निवासी सलमा (30) ने 2017 में नकली दांत बनाने वाले गय्यूर अली (27 साल) से प्रेम विवाह किया था। 2008 में किसी विवाद के चलते गय्यूर ने सलमा को तलाक दे दिया था।
तलाक के बाद भी वह घर आकर सलमा को तंग करता था। कई सालों तक सलमा गय्यूर की मनमानी सहती रही। वह अक्सर घर आकर उसे तंग करता था। रविवार की रात एक बार फिर गय्यूर सलमा के घर आया था। सलमा ने रात में नशे की दवा देकर पहले उसे बेहोश किया और बाद में चाकू से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। सलमा वसंत विहार कांवली के चोर खाला में किराए पर कमरा लेकर रहती है।