अपहृत किशोरी का नहीं हुआ मेडिकल, परिजनों ने पुलिस पर मढ़े आरोप

 
अपहृत किशोरी का नहीं हुआ मेडिकल, परिजनों ने पुलिस पर मढ़े आरोप सुल्तानपुर। पखवारे भर पुर्व लंभुआ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मां-बेटी बैंक में पैसा निकालने आने के दौरान गाँव के ही युवकों द्वारा बेटी को जबरन अपह्रत करने के बाद पीडि़ता की मां ने दो युवकों समेत एक महिला पर बेटी के अपहरण का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था ।जहां पुलिस ने कार्यवाही करते हुए  एक आरोपी व पीडि़ता को  हिरासत में ले लिया है ।

सोमवार को 4 दिन बीत जाने के बाद भी  पुलिस द्वारा युवती का मेडिकल न कराए जाने पर परिजनों ने एसपी समेत पुलिस महानिदेशक, अध्यक्ष मानवाधिकार, उप महानिरीक्षक ,से परिवार की सुरक्षा समेत मामले की कार्यवाही करवाने की गुहार लगाई है ।मामले के तूल पकडऩे के बाद सोमवार को 4 दिन बाद पीडि़ता का मेडिकल कराने जिला चिकित्सालय पँहुची पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा ।

पुलिस आरोपियों से मिली
पीडि़ता के पिता ने लंभुआ थाने के दरोगा भरत सिंह पर गांव के दबंगो व आरोपियों से मिले होने का आरोप लगाया वह यही नही रुके कहा लंभुआ कोतवाली की पुलिस आरोपियों से मिली हुई है पैसा लेकर उनकी बेटी को तरह-तरह से धमकाने व बयान बदलने का दबाव बना रही है यही नही मेडिकल में भी जान बूझ कर देरी की जा रही है । उन्हें शंका है आरोपियों के दबाव में पीडि़ता का बयान बदलवाया जा सकता है । पीडि़ता के पिता ने लंभुआ पुलिस की अभिरक्षा में बेटी की जान को खतरा बताते हुए स्थानीय पुलिस से दूर कहीं सुरक्षित स्थान पर रखने व पकड़े गए आरोपी को जेल, फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की ।वंही मुकदमे के विवेचक भरत सिंह ने बताया लड़की बरामद हुई है मेडिकल के लिए भेजा गया था जल्द ही न्यायालय में पीडि़ता का बयान करवाया जाएगा बयान के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी परिजनों के आरोप बेबुनियाद है ।

From around the web