देशद्रोह का कानून ऐसा बनेगा कि देशद्रोहियों की रूह कांप उठे: राजनाथ

 
देशद्रोह का कानून ऐसा बनेगा कि देशद्रोहियों की रूह कांप उठे: राजनाथ
कांग्रेस और राहुल गांधी कह रहे हैं कि सत्ता में आए तो राष्ट्रद्रोह का कानून ही समाप्त कर देंगे, लेकिन भाजपा इस कानून को इतना सख्त बनाएगी कि देशद्रोहियों की रूह कांप जाएगी।

यह बात केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कुल्लू के ढालपुर मेें चुनावी जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि आजाद भारत में अभी तक जितने भी चुनाव हुए हैं, हर बार महंगाई का मुद्दा उठता आया है।

पहली बार 2004 और अब 2019 के चुनाव में महंगाई कोई मुद्दा नहीं है। 2004 में अटल बिहारी वाजपेयी और 2019 में मोदी सरकार ने ऐसे आर्थिक प्रबंधन किए कि महंगाई बढ़ने ही नहीं दी।

पाकिस्तान में महंगाई दर 10 से 12 फीसदी है, जबकि भारत में दो से तीन फीसदी। भाजपा सरकार ने पाकिस्तान की महंगाई को वाघा बॉर्डर से घुसपैठ ही नहीं करने दी।

उन्होंने एयर स्ट्राइक पर कहा कि दुश्मन की लाशें सेना के बहादुर जवान नहीं, बल्कि गिद्द गिनते हैं। गृह मंत्री ने कहा कि राहुल कह रहे हैं कि हमारी सरकार बनी तो न्याय करेंगे, लेकिन उनसे पूछना चाहता हूं की 55 साल तक कांग्रेस ने कितनी गरीबी दूर की। 2016 में देश में 12.50 करोड़ गरीब थे। साढ़े तीन वर्ष बाद आए आंकड़ों में 7.50 करोड़ गरीबी से मुक्त हुए।

From around the web