सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग लड़की बोली- विधायक के पास भेजते थे...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग लड़की बोली- विधायक के पास भेजते थे...

बिहार के आरा में देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गयी नाबालिग के बयान से सफेदपोशों का काला सच सामने आ गया है। कोर्ट में सोमवार को बयान में विधायक का भी जिक्र किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग ने कहा कि उसे एक विधायक के पास भी भेजा जा


सेक्स रैकेट में फंसी नाबालिग लड़की बोली- विधायक के पास भेजते थे...
बिहार के आरा में देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गयी नाबालिग के बयान से सफेदपोशों का काला सच सामने आ गया है। कोर्ट में सोमवार को बयान में विधायक का भी जिक्र किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग ने कहा कि उसे एक विधायक के पास भी भेजा जाता है। हालांकि उसने किसी का नाम नहीं लिया है। मालूम हो कि दो दिनों पूर्व आरा की एक किशोरी के माध्यम से भोजपुर पुलिस ने पटना में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था।

हालांकि सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड पटना का संजय पासवान अब भी फरार है। उस मामले में सोमवार को नाबालिग का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया।

नाबालिग ने कोर्ट में दिये बयान में आरा के एक इंजीनियर के आवास व होटलों में जाने की बात कही है। पुलिस विधायक की पहचान और मास्टर माइंड की गिरफ्तारी में जुटी है।

भोजपुर के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि किशोरी ने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है। सिर्फ एक विधायक के पास भेजे जाने की बात कही है।
-सांकेतिक तस्वीर