बदमाश ने पुलिस कांस्टेबल पर चलायी गोली, राहगीर को लगी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बदमाश ने पुलिस कांस्टेबल पर चलायी गोली, राहगीर को लगी

नई दिल्ली। दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक बदमाश ने पुलिस कांस्टेबल को निशाना बनाकर गोली चलायी जो एक राहगीर को जा लगी और उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे की है जब नंद नगरी के पास पुलिस कांस्टेबल ने वाहन में बै


बदमाश ने पुलिस कांस्टेबल पर चलायी गोली, राहगीर को लगी
नई दिल्ली। दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक बदमाश ने पुलिस कांस्टेबल को निशाना बनाकर गोली चलायी जो एक राहगीर को जा लगी और उसकी मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे की है जब नंद नगरी के पास पुलिस कांस्टेबल ने वाहन में बैठे कुछ संदिग्धों का पीछा किया तो इनमें से एक ने कांस्टेबल पर गोली चला दी जो राहगीर पर लगी।
उन्होंने बताया कि कि गोली पुलिस पर चलाई गयी थी लेकिन राहगीर को जा लगी। इसके बाद राहगीर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राहगीर की पहचान 50 वर्षीय राजू के रूप में हुई है।
पुलिस कांस्टेबल अजय गश्त के दौरान जब नंद नगरी के पास तांगा स्टैंड से गुजर रहे थे तब उन्होंने एक कार में बैठे कुछ संदिग्ध लोगों को देखा। जब कांस्टेबल ने उनसे कुछ पूछताछ करने की कोशिश की तो वे भागने लगे। इसके बाद कांस्टेबल ने उनका पीछा करने लगे और इस दौरान एक बदमाश ने कांस्टेबल पर गोली चला दी जो राहगीर राजू को लग गई।