बदमाशों ने लूट के इरादे से पेट्रोल पंप के कैशियर को मारी गोली

 
बदमाशों ने लूट के इरादे से पेट्रोल पंप के कैशियर को मारी गोली
लखनऊ। राजधानी में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद देखने को मिल रहे है, जिससे बदमाशों के आगे पुलिस बौनी नजर आ रही है। ऐसी ही एक घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिली है, जहां दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल टंकी के कैशियर से लूट के दौरान गोली मार दी और मौके से भाग निकले। जिससे आस-पास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं राहगीरों ने 100 नंबर पर सूचना देने के साथ ही घायल युवकों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां दोनों का इलाज चल रहा है। इस घटना की जानकारी पाते ही ट्रामा सेंटर एसएसपी और विधायक नीरा बोरा भी पहुंच गये।
पूरा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के लालबाग चैकी के पास रिंग रोड का है, जहां पारा स्थित बुद्धेश्वर के पास त्रिकुटा पेट्रोल टंकी का कैशियर सुधीर अपने साथी आलोक के साथ बैंक में पैसा जमा कराने जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उनसे लूट करनी चाही जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार दी, जिसमें एक के कमर के नीचे और दूसरे के जांघ पर गोली लगी है, जिनका ट्रामा में इलाज चल रहा है। वहीं अगर लोगों की मानें तो पेट्रोल टंकी भाजपा विधायक नीरज बोरा के रिश्तेदार की है।
वहीं स्थानीय निवासी शैलेन्द्र शर्मा का कहना है कि उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी थी, बाहर निकल कर देखा तो एक बाइक गिरी पड़ी हुई थी। उसी में एक युवक के गोली लगी हुई थी, जिसको पुलिस की मदद से ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। साथ ही उसने बताया कि जब वह घर से बाहर निकल कर देखा तो कुछ लोग दुबग्गा की तरफ भाग निकले थे।
वहीं पुलिस की मानें तो गोली एक युवक को लगी है और दूसरा गाड़ी गिरने से घायल हो गया है। साथ ही बताया है कि घायलों से कोई लूट नहीं हो पाई है और घायल युवक भी खतरे से बाहर है। घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है और आरोपियों की तलाश भी की जा रही है। लेकिन देखने वाली बात तो यह है कि जिस तरह से बदमाशों ने दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने के लिए कैशियर को गोली मारी है, इससे पुलिस की एक बड़ी लापरवाही देखने को मिल रही है।

From around the web