इस चायवाले की मंथली इनकम है 12 लाख...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

इस चायवाले की मंथली इनकम है 12 लाख...

नई दिल्ली। पुणे में एक चाय बेचने वाले ने ऐसा बेंचमार्क सेट कर दिया है, जिसे हासिल कर पाना अच्छे-अच्छों के बस की बात नहीं है। इस चायवाले की हर महीने की कमाई जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। नवनाथ येवले नाम का यह शख़्स चाय बेचकर हर महीने 12 लाख रुपये की क


इस चायवाले की मंथली इनकम है 12 लाख...नई दिल्ली। पुणे में एक चाय बेचने वाले ने ऐसा बेंचमार्क सेट कर दिया है, जिसे हासिल कर पाना अच्छे-अच्छों के बस की बात नहीं है। इस चायवाले की हर महीने की कमाई जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

नवनाथ येवले नाम का यह शख़्स चाय बेचकर हर महीने 12 लाख रुपये की कमाई करता है। पुणे में येवले टी हाउस हर उम्र के लोगों के चाय पीने के लिए पसंदीदी स्पॉट बन गया है। इसकी गिनती शहर के फेमस टी-स्टॉल्स में की जाती है। नवनाथ येवले कहते हैं कि बहुत जल्द वह इस अंतराष्ट्रीय ब्रांड बनाने वाले हैं।
इस चायवाले की मंथली इनकम है 12 लाख...
नववाथ ने कहा कि पकौड़ा बिजनस से उलट चाय बेजने का बिजनेस भी कई भारतीयों को रोजगार दे रहा है। यह तेजी से बढ़ रहा है, मैं बेहद खूश हूं। उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल पुणे में टी स्टॉल के तीन सेंटर हैं और हर सेंटर पर करीब 12 लोग काम करते हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार खुद को चाय वाले के रूप में संबोधित कर चुके हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पकौड़े बेचने को रोजगार बताया था, जिससे देश की राजनीति काफी गर्मा गई थी। वहीं पुणे के इस चाय वाले ने कमाई का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है।