मां की नहीं मानी, शादीशुदा प्रेमी के साथ चली गई छात्रा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मां की नहीं मानी, शादीशुदा प्रेमी के साथ चली गई छात्रा

मुरादाबाद। बीकॉम की छात्रा पर इसका ऐसा जुनून सवार हुआ कि मां की ममता को दरकिनार कर शादीशुदा प्रेमी के साथ चली गई। उल्टे मां के खिलाफ एक शिकायती पत्र भी दे दिया। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी बीकॉम की छात्रा का परिजनों ने रिश्ता तय किया तो उस


मां की नहीं मानी, शादीशुदा प्रेमी के साथ चली गई छात्रा
मुरादाबाद। बीकॉम की छात्रा पर इसका ऐसा जुनून सवार हुआ कि मां की ममता को दरकिनार कर शादीशुदा प्रेमी के साथ चली गई। उल्टे मां के खिलाफ एक शिकायती पत्र भी दे दिया।

शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी बीकॉम की छात्रा का परिजनों ने रिश्ता तय किया तो उसने ना सिर्फ शादी का विरोध किया बल्कि गाजियाबाद निवासी फेसबुक पर बने फ्रेंड के साथ शादी की शर्त रख दी। परिजनों ने मालूमात की तो फेसबुक फ्रेंड शादीशुदा निकला लिहाजा मां छात्रा के फैसले के विरोध में उतर आई।

बगावत पर उतरे छात्रा ने पुलिस को शिकायत पत्र दे दिया। सिविल लाइन ने मां-बेटी समेत गाजियाबाद निवासी युवक को भी तलब किया। जहां छात्रा ने बगावती तेवर अख्तियार कर प्रेमी के साथ रहने की शर्त रख दी।

उसके तेवर देख परिजनों ने कदम पीछे खींच लिए। इसके बाद परिजन छात्रा से रिश्ता नाता खत्म करने की बात कहकर वापस घर चले गए और छात्रा अपने प्रेमी के साथ गाजियाबाद रवाना हो गई।