तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर कथावाचक ने 9 महीने किया युवती से रेप

 
तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर कथावाचक ने 9 महीने किया युवती से रेप
मथुरा। तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर कथावाचक ने 9 महीने युवती से दुष्कर्म किया। जबकि युवती के पिता कथावाचक के यजमान थे। कथावाचक ने दुष्कर्म के बाद युवती को धमकी दी कि यदि घटना परिजनों को बताई तो पूरे परिवार को मंत्रों से भस्म कर देगा ।
इसके बाद साधु पीडि़ता के घर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया । पीडि़ता व उसकी मां ने कथावाचक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है । आरोपी कथावाचक मुरारी दास ने युवती के आरोप गलत बताए हैं । कहा कि युवती के पिता मेरे यजमान हैं। मैं अक्सर उनके घर आता-जाता रहता हूं। मेरे खिलाफ उनको कोई भड़का रहा है। मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।
पूरे घटनाक्रम के अनुषार बरसाना निवासी कथावाचक के खिलाफ मध्य प्रदेश में एक युवती से दुष्कर्म करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है । युवती का आरोप है कि कथावाचक नौ महीने तक उससे दुष्कर्म करता रहा । विरोध करने पर परिवार को भस्म करने की धमकी देता था । आरोपी कथावाचक 10 वर्ष से बरसाना में अपनी मुंह बोली बहन के साथ रहता है । नवंबर 2018 में कथावाचक सबलगढ़, मध्य प्रदेश में भागवत कथा करने गया। वो पीडि़त युवती के घर जाकर रुका। उसी दौरान कथावाचक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया । युवती का आरोप है कि वो बहन के साथ कथावाचक को पानी देने उसके कमरे में गई थी । उसने उसकी बहन को किसी काम के बहाने कमरे से बाहर जाने को कह दिया । बहन के चल जाने पर कथावाचक ने उसके साथ दुष्कर्म किया ।

From around the web