सगाई के अगले दिन हाथ जोड़कर ट्रेन के सामने कूदी लड़की...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सगाई के अगले दिन हाथ जोड़कर ट्रेन के सामने कूदी लड़की...

हरियाणा के पानीपत में गन्नौर रेलवे स्टेशन पर एक लड़की ने एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लड़की जब एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदी तो वह ट्रेन के इंजन में फंस गई। बता दें कि करीब डेढ़ किलोमीटर आगे जा कर ट्रेन रूकी और जीआरपी


सगाई के अगले दिन हाथ जोड़कर ट्रेन के सामने कूदी लड़की...
हरियाणा के पानीपत में गन्नौर रेलवे स्टेशन पर एक लड़की ने एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लड़की जब एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदी तो वह ट्रेन के इंजन में फंस गई। बता दें कि करीब डेढ़ किलोमीटर आगे जा कर ट्रेन रूकी और जीआरपी पुलिस ने लड़की का शव इंजन से बाहर निकाला।

दरअसल लड़की की पहचान गन्नौर के रेहड़ा बस्ती निवासी 19 वर्षीय मुस्कान के रूप में हुई। बता दें कि पुलिस ने मुस्कान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी।

बता दें कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुस्कान शुक्रवार दोपहर गन्नौर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी थी। इस दौरान अमृतसर से नांदेड़ जाने वाली सचखंड एक्सप्रैस ट्रेन जब प्लेटफार्म से गुजर रही थी।

तभी अचानक से मुस्कान ने प्लेटफार्म पर अपना मोबाईल फोन गिरा दिया और ट्रेन के सामने कूदने को तैयार हो गई। मालूम हो कि इस बीच लोगों ने उसे आवाज लगा कर पीछे हटने को कहा, लेकिन देखते ही देखते मुस्कान दोनों हाथ जोड़ कर ट्रेन के सामने कूद गई।

दरअसल ट्रेन के सामने जैसे ही मुस्कान कूदी तो वह इंजन में उलझ गई। जी हां, बता दें कि इस पर ट्रेन के ड्राईवर ने गाड़ी को करीब डेढ किलोमीटर बाद रोक दिया। इस हादसे की जानकारी पाते ही गन्नौर जीआरपी चौकी प्रभारी महाबीर तोमर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मुस्कान के शव को इंजन से उतारा और फिर शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुस्कान सोनीपत के सिविल अस्पताल में एएनएम प्रशिक्षु थी। दरअसल उसके पिता इलियास रेहड़ा बस्ती में कपड़े पर इस्त्री कर परिवार का गुजारा करते हैं।