खुद पार्टी के नेता ने कहा- सही तरीके से हो चुनाव तो 40 सीट पर सिमट जाएगी BJP

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

खुद पार्टी के नेता ने कहा- सही तरीके से हो चुनाव तो 40 सीट पर सिमट जाएगी BJP

भारतीय जनता पार्टी के नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील अजय अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि अगर सही तरीके से देशभर में लोकसभा चुनाव हुए तो पार्टी 40 सीटों पर सिमट जाएगी। अग्रवाल ने यह चिट्ठी तब लिखी, जब पार्टी ने उन्हें रा


खुद पार्टी के नेता ने कहा- सही तरीके से हो चुनाव तो 40 सीट पर सिमट जाएगी BJPभारतीय जनता पार्टी के नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील अजय अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि अगर सही तरीके से देशभर में लोकसभा चुनाव हुए तो पार्टी 40 सीटों पर सिमट जाएगी।

अग्रवाल ने यह चिट्ठी तब लिखी, जब पार्टी ने उन्हें रायबरेली से उम्मीदवार नहीं बनाया। बता दें कि साल 2014 में अग्रवाल ने रायबरेली से सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था और सबसे अधिक वोट पाने वाले भाजपा नेता बने थे। बावजूद इसके पार्टी ने उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया है। अपनी चिट्ठी में अग्रवाल ने पीएम पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्हें एहसान फरामोश बताया है।

अग्रवाल ने दावा किया है कि अगर उन्होंने गुजरात चुनावों के दौरान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के जंगपुरा स्थित आवास पर 6 दिसंबर 2017 की शाम पाकिस्तानी अधिकारियों और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बैठक की जानकारी पीएम को नहीं दी होती तो पार्टी गुजरात में शर्तिया तौर पर विधान सभा चुनाव हार जाती।