थाना प्रभारी को बुजुर्ग से पैर दबवाना पड़ गया भारी...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

थाना प्रभारी को बुजुर्ग से पैर दबवाना पड़ गया भारी...

महोबा जिले के थाना महोबकंठ के प्रभारी निरीक्षक को एक बुजुर्ग से अपना पैर दबवाना महंगा पड़ गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने रविवार को उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ ने सोमवार को बताया कि दो दिन से सो


थाना प्रभारी को बुजुर्ग से पैर दबवाना पड़ गया भारी...
महोबा जिले के थाना महोबकंठ के प्रभारी निरीक्षक को एक बुजुर्ग से अपना पैर दबवाना महंगा पड़ गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने रविवार को उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है.

पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ ने सोमवार को बताया कि दो दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महोबकंठ थाने के प्रभारी निरीक्षक विपिन प्रकाश सिंह अपने कमरे में एक बुजुर्ग व्यक्ति से पैर दबवा रहे हैं और खुद मोबाइल फोन पर व्यस्त हैं.

न्यूज़ स्टेट के अनुसार उन्होंने बताया कि इंस्पेक्टर के इस कृत्य के लिए उन्हें रविवार को लाइन हाजिर कर दिया गया है और सत्यता की जांच के लिए कुलपहाड़ के सीओ अवध सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है.

आरोपित इंस्पेक्टर सिंह ने अपनी सफाई में मीडिया से कहा कि उनके पैर की नश चढ़ गई थी. इसी के इलाज के लिए राजवैद्य को बुलाया था, जो अपनी तरकीब से नश ठीक कर रहा है. बुजुर्ग से पैर दबवाने जैसे आरोप निराधार हैं.