तरावीह में कुरान पाक मुकम्मल, अल्लाह से मुल्क और मिल्लत के हक में दुआ

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

तरावीह में कुरान पाक मुकम्मल, अल्लाह से मुल्क और मिल्लत के हक में दुआ

ठाकुरद्वारा। मस्जिद जामिया अर्शी में कुरान पाक मुकम्मल होने पर अल्लाह से अमनो अमान के साथ मुल्क और मिल्लत की तरक्की की दुआ की गई है। शरीफ नगर नई बस्ती में स्थित मस्जिद में जुमे को तरावीह में हाफिज मोहम्मद शाकिब ने कुरान पाक मुकम्मल किया। हाफिज इरफान


तरावीह में कुरान पाक मुकम्मल, अल्लाह से मुल्क और मिल्लत के हक में दुआ
ठाकुरद्वारा। मस्जिद जामिया अर्शी में कुरान पाक मुकम्मल होने पर अल्लाह से अमनो अमान के साथ मुल्क और मिल्लत की तरक्की की दुआ की गई है।

शरीफ नगर नई बस्ती में स्थित मस्जिद में जुमे को तरावीह में हाफिज मोहम्मद शाकिब ने कुरान पाक मुकम्मल किया। हाफिज इरफान अली सुना। कुरान पाक की तकमील पर मौलाना अब्दुल कादिर ने रमजान की फजीलत बयान की। कहा कि रमजान में अल्लाहताला की रहमत बंदों पर बरसती हैं। हर नेकी का सवाब बढ़ा दिया जाता है।

उन्होंने मुसलमानों से रमजान में ज्यादा से ज्यादा इबादत करने के साथ माल-ओ-दौलत को भी अल्लाह की राह में खर्च करने की नसीहत की। आखिर में मौलाना सद्दीक अहमद ने अल्लाह दुनियाभर में अमनो-अमान कायम करने, मुल्क और मिल्लत की सलामती की दुआ कराई।

इसमें ग्राम प्रधान एम इल्यास, कारी फरीदुद्दीन, नईम अहमद, डीलर हाजी ताहिर हुसैन, मेराज आलम एडवोकेट,  हाफिज शुजा उद्दीन, अनवार हुसैन, मुबारिक बाबा, अबुल कलाम, असलम उर्फ कलवा, लियाकत हुसैन, असलम रामपुरी, अंसार मुंशी, मास्टर मोहम्मद हाशिम, हाफिज फखरुद्दीन, इजहरुल हक, शौकत हुसैन, रियासत हुसैन आदि थे।