नौकरी का झांसा देकर किशोरी के साथ किया रेप...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नौकरी का झांसा देकर किशोरी के साथ किया रेप...

नोएडा के थाना सेक्टर-20 में ओडिशा की रहने वाली एक किशोरी ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मूल रूप से ओडिशा की रहने वाली किशोरी, एक एनजीओ को नई दिल्ली रेलवे स्ट


नौकरी का झांसा देकर किशोरी के साथ किया रेप...
नोएडा के थाना सेक्टर-20 में ओडिशा की रहने वाली एक किशोरी ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर बलात्कार  करने का मुकदमा दर्ज कराया है।  थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मूल रूप से ओडिशा की रहने वाली किशोरी, एक एनजीओ को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बदहवास हालत में मिली थी।

किशोरी ने एनजीओ को बताया कि उसके गांव का ही रहने वाला दीपक दिल्ली में नौकरी दिलाने के बहाने 26 मार्च 2019 को उसे यहां लेकर आया और नोएडा के सेक्टर-27 में एक किराये के मकान में उसे रखा।

किशोरी का आरोप है कि दीपक ने उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया। वह किसी तरह से उसके चंगुल से छूट कर भागने में कामयाब रही और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई।


थाना प्रभारी ने बताया कि एनजीओ की कार्यकर्ता को वह बदहवास अवस्था में मिली। सामाजिक संस्था के कार्यकर्ताओं ने उसकी काउंसलिंग कराई तथा उसका मेडिकल कराया।

एनजीओ की शिकायत पर पहले दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया, लेकिन घटनास्थल नोएडा होने की वजह से बाद में मुकदमा स्थानांतरित होकर नोएडा आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।