दुष्कर्म पीडि़ता ने धमकाने का आरोप लगाते हुये की सीओ से शिकायत

 
दुष्कर्म पीडि़ता ने धमकाने का आरोप लगाते हुये की सीओ से शिकायत
रुद्रपुर। दुष्कर्म पीडि़ता ने कुछ लोगों पर धमकाने का आरोप लगाते हुये सीओ से शिकायत की है। उल्लेखनीय है कि नानकमत्ता क्षेत्र की युवती के साथ सीआरपीएफ में तैनात युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। इस मामले में पीडि़ता ने करीब 9 माह पहले रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

दर्ज मुकदमे में पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसकी मुलाकात सीआरपीएफ में तैनात ललित मोहन जोशी निवासी मझोला से एक शादी समारोह में हुई थी। मेलजोल बढऩे पर उक्त शख्स ने फोन कर शादी का प्रस्ताव रखा। 17 मार्च 2017 को आरोपी उसे टीआरसी गेस्ट हाउस नानकमत्ता ले गया। यहां उसने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद झनकट कमल होटल में उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाई।

पांच सितम्बर 2018 को आरोपी ने ब्लैकमेल कर उसे खटीमा के होली डे होटल में बुलाया। यहां भी उसने जबरन शारीरिक सम्बध बनाने के लिये उस पर दबाव डाला। पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि कई बार आरोपी ने जबरन उसके साथ दुराचार किया। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। आरोपी अब शादी से इंकार कर रहा है। पीडि़ता ने पिछले साल 14 सितम्बर को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। 9 माह बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। पीडि़ता ने सीओ से शिकायत कर कुछ लोगों पर राजीनामे के लिये उसे धमकाने का आरोप लगाया है।

From around the web