साल भर से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा सरपंच, पुलिस भी कर रही सपोर्ट

 
साल भर से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा सरपंच, पुलिस भी कर रही सपोर्टबलरामपुर। रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम बरवाही के सरपंच पर महिला रोजगार सहायक ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने व अश्लील शब्दों का प्रयोग किए जाने का गम्भीर आरोप लगाया है।

वहीं शिकायत करने के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की बात कही है। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस महानिरीक्षक से कर कार्रवाई की मांग की है। पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार महिला रोजगार सहायक ने आरोप लगाते हुए बताया कि ग्राम बरवाही के सरपंच गणेश सिंह द्वारा विगत 1 वर्ष से लगातार मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। साथ ही अश्लील शब्दों का लगातार प्रयोग किया जाता है।

इस संबंध में एक वर्ष पूर्व ही सनावल थाने में मैंने शिकायत दर्ज कराई थी परंतु सरपंच के विरुद्ध कार्रवाई करने की जगह थानेदार द्वारा सरपंच को बुलाकर मेरे विरुद्ध ही एससी-एसटी एक्ट लगवा दिया गया और मुझे और प्रताडि़त किया जाने लगा।

राजनीतिक संरक्षण के कारण मेरे कई बार सनावल थाना एवं उच्च अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी आज तक कार्रवाई नहीं की गई। यहां तक कि मुझे शिकायत करने पर लगातार धमकी भी दी जा रही है।

सरपंच की प्रताडऩा से व्यथित महिला रोजगार सहायक ने पुलिस महानिरीक्षक को दिए ज्ञापन में कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में आत्महत्या कर लेने की भी बात कही है। महिला रोजगार सहायक ने बताया कि कई बार मेरे द्वारा सनावल थाने में शिकायत दर्ज कराई कराई गई परंतु जब मेरे द्वारा शिकायत की गई तब तक थाने में समझौते के लिए दबाव बनाया गया। महिला रोजगार सहायक ने आरोप लगाया कि राजनीतिक संरक्षण के चलते जब मेरे द्वारा शिकायत की गई तब तक पुलिस द्वारा समझौता करने का मुझ पर दबाव किया जाता है। राजनीतिक संरक्षण के चलते पुलिस भी कार्रवाई नहीं कर पा रही है।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web