दर्जी के दूसरे बेटे ने भी दम तोड़ा...

 
दर्जी के दूसरे बेटे ने भी दम तोड़ा...
काशीपुर (इफ्तखार)। उत्तराखंड के काशीपुर से बड़ी खबर आई है। ठाकुरद्वारा के ग्राम निर्मलपुर में कलयुगी बाप के हाथों जख्मी दूसरा बेटा भी जिंदगी की जंग हार गया है।  उसने कृष्णा हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 मुरादाबाद जनपद की तहसील ठाकुरद्वारा के ग्राम निर्मलपुर में रविवार की रात घरेलू कलह में दर्जी रोहताश ने घर की छत पर सो रहे अपने चार मासूम बच्चों पर कैंची से हमला कर दिया था। क्रूरतापूर्वक प्रहार से उसके बड़े बेटे रवि की मौके पर मौत हो गई थी जबकि दूसरे नंबर के बेटे आकाश बेटी शिवानी और सलोनी को काशीपुर के कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।
कृष्णा हॉस्पिटल से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की अपराहन 3:00 बजे आईसीयू में भर्ती आकाश ने भी दम तोड़ दिया है। उसकी मौत की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर काशीपुर सरकारी अस्पताल स्थित मोर्चरी पर रखवा दिया गया है जहां पर आकाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। आकाश की मौत की खबर मिलते ही ग्राम निर्मल पुर में एक बार फिर मातम छा गया है। उधर पुलिस ने खूनी पिता की तलाश में दीवारों पर पोस्टर चस्पा किए हैं जल्दी ही पुलिस से हत्यारोपी रोहतास की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित कर सकती है।

From around the web