अचानक ब्रेक लगाने पर गाड़ी हुई स्लिप, 20 फीट तक घसीटती गयी युवती

 
अचानक ब्रेक लगाने पर गाड़ी हुई स्लिप, 20 फीट तक घसीटती गयी युवती
इंदौर। हाईकोर्ट चौराहे के पास युवक के कट मारने पर युवती ने अचानक ब्रेक लगाया। तेज रफ्तार के कारण गाड़ी स्लिप हुई और बीस फीट तक घसीटती चली गई। एक युवती बेहोश हुई तो साथी रोने लगी।

जब घायल युवती को अस्पताल ले जाने के लिए कोई मदद के लिए नहीं आया तो ट्रैफिक सिपाही ड्यूटी छोड़ उसे अस्पताल ले गया।


नवलखा निवासी प्रियांशी वाधवानी अपनी चचेरी बहन डिम्पल वाधवानी के साथ गुरूवार दोपहर एक बजे गाड़ी से कोङ्क्षचग क्लास जा रही थी। दोनो भोपाल की रहने वाली है। यहां से निजी कॉलेज से बीकॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। रीगल तिराहे से हाईकोर्ट चौराहे के लिए वे निकली। तब चौराहे के पहले उनकी गाड़ी के सामने से एक युवक कट मारते हुए निकला।

हड़बड़ी में गाड़ी चला रही प्रियांशी ने ब्रेक लगा दिया। गाड़ी स्पीड में थी तो स्लिप हो गई। गाड़ी सहित दोनो युवतियां करीब बीस फीट तक घसीटते चली गई। घटना के चलते वहां काफी भीड़ लग गई। डिम्पल बेहोश हो गई तो प्रियंाशी डरकर रोने लगी। उसे काफी समझाया लेकिन उसका रोना बंद नहीं हुआ।

दोनो को ऑटो रिक्शा से एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां कुछ देर बाद डिम्पल को होश आ गया। डिम्पल के सिर में वही प्रियांशी की नाक में चोट आई थी। इलाज के बाद अस्पताल से उनकी छुट्टी हो गई। तब भंवरकुआं में रहने वाली बुआ को बुलाकर दोनो को सुर्पुद किया।

From around the web