BF को सॉरी बोलने गई लड़की को ग्रामीणों ने चोर समझकर पीटा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BF को सॉरी बोलने गई लड़की को ग्रामीणों ने चोर समझकर पीटा...

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक लड़की को अपने प्रेमी को सॉरी बोलना महंगा पड़ गया। रात को तीन बजे प्रेमी को सॉरी बोलने के लिए प्रेमी के गांव पहुंची लड़की को चोर समझकर गांववालों ने लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 17 वर्ष


BF को सॉरी बोलने गई लड़की को ग्रामीणों ने चोर समझकर पीटा...
मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक लड़की को अपने प्रेमी को सॉरी बोलना महंगा पड़ गया। रात को तीन बजे प्रेमी को सॉरी बोलने के लिए प्रेमी के गांव पहुंची लड़की को चोर समझकर गांववालों ने लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी अपने प्रेमी से मिलने और उसे सॉरी बोलने के लिए ढुटमुर गांव से बोरीखुर्द पहुंची थी। स्थानीय पुलिस के अनुसार, किशोरी को उसके गांव छोड़ने के लिए प्रेमी उसके दोस्त को बुलाने गया था। तभी लड़की एक कुत्ते से डरकर पास के घर के बाथरूम में घुस गई।

इस दौरान ग्रामीणों की नजर उसपर पड़ी और चोर समझकर उन्होंने लड़की पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। प्रेमिका को घायल देख प्रेमी ने स्थानीय पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने कई ग्रामीणों को हिरासत में लिया है और मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।