पूरा देश जानता है, जन्म से OBC नहीं हैं नरेंद्र मोदी: मायावती

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पूरा देश जानता है, जन्म से OBC नहीं हैं नरेंद्र मोदी: मायावती

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। मायावती ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्म से पिछड़े नहीं हैं, बस राजनीतिक फायदे के लिए वह ऐसा कर रहे हैं.


पूरा देश जानता है, जन्म से OBC नहीं हैं नरेंद्र मोदी: मायावती
लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।

मायावती ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्म से पिछड़े नहीं हैं, बस राजनीतिक फायदे के लिए वह ऐसा कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही मायावती और नरेंद्र मोदी के बीच जाति पर टिप्पणी को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग कैसे इसका सामना करते हैं, इन्हें पता होना चाहिए. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जन्म से OBC नहीं हैं, इस बात को पूरा देश जानता है।

मायावती ने आरोप लगाया कि जातिवाद का दंश क्या होता है, इन्हें नहीं पता क्योंकि इन्होंने कभी इसे झेला ही नहीं है. प्रधानमंत्री की तरफ से महागठबंधन को लेकर लगातार की जा रही बयानबाजी पर मायावती ने कहा कि गठबंधन के बारे में पीएम को इस तरह की गलत बातें नहीं करनी चाहिए।