पति से बदले के लिए युवती ने रचा था सुसाइड का ड्रामा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पति से बदले के लिए युवती ने रचा था सुसाइड का ड्रामा

गाजियाबाद। हिंडन बैराज से संदिग्ध हालत में लापता हुई कोमल तालान को सोमवार रात बेंगलुरु रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने बरामद कर लिया। वह कोयंबूटर एक्सप्रेस के थर्ड एसी की बोगी नंबर (बी 1) में सफर कर रही थी। यह ट्रेन उसने मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनल से प


पति से बदले के लिए युवती ने रचा था सुसाइड का ड्रामा
गाजियाबाद। हिंडन बैराज से संदिग्ध हालत में लापता हुई कोमल तालान को सोमवार रात बेंगलुरु रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने बरामद कर लिया। वह कोयंबूटर एक्सप्रेस के थर्ड एसी की बोगी नंबर (बी 1) में सफर कर रही थी। यह ट्रेन उसने मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनल से पकड़ी थी। इस दौरान वह एक हैंड लगेज लेकर ट्रैवल कर रही थी।

आधिकारिक सूत्रों की मानें तो कोमल पारिवारिक उलझनों से परेशान थी। वह किसी से भी संपर्क नहीं रखना चाहती थी। वह कहां जाना चाहती थी, अभी यह स्पष्ट नहीं है लेकिन इस दौरान वह कई शहरों में रही, जहां परिवार से कोई दूर-दूर तक ताल्लुक नहीं था।

पुलिस के मुताबिक, कोमल अपने पति से खुश नहीं थी। पति नौकरी नहीं करते हैं, जबकि कोमल मैनेजर है। आए दिन उनके बीच लड़ाई होती थी। इससे परेशान कोमल सबकुछ छोड़कर अकेले चली गईं। इंदिरापुरम पुलिस कोमल को मंगलवार शाम को लेकर गाजियाबाद पहुंच गई थी।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार कोमल ने यह पूरा नाटक अपने पति से बदला लेने के लिए रचा था। बेंगलुरु में पुलिस द्वारा ढूंढे जाने के बाद कोमल का उनसे सबसे पहला सवाल यही था कि क्या तुमने मेरे पति को पकड़ लिया? क्या मेरे पति को जेल भेजा?

कोमल ने 5 जुलाई की शाम को हिंडन बैराज के पास अपनी स्कॉर्पियो खड़ी कर मोबाइल ऑफ कर दिया था। उसके बाद वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से दिल्ली के आनंद विहार बस टर्मिनल पहुंची, जहां से उसने जयपुर की बस ली और वहां पहुंचने के बाद मुंबई के लिए फ्लाइट ली।

वहां पहुंचने के बाद ट्रेन से पुणे होते हुए बेंगलुरु पहुंची जहां रेलवे स्टेशन पर पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। इस दौरान उसने बस इतना ही बताया कि वह किसी से बात नहीं करना चाहती है।