अपने ससुर को बचाने के लिए मौत से लड़ गई महिला, फिर हुआ ये अंजाम...

 
अपने ससुर को बचाने के लिए मौत से लड़ गई महिला, फिर हुआ ये अंजाम...राम मिश्रा, अमेठी। एक छोटी सी चूक कितनी बड़ी परेशानी का सबब बन सकती है इसका एक दर्दनाक दृश्य सूबे के जनपद अमेठी में देखने को मिला जहाँ एक गाँव में बिजली के करंट के चपेट में आने एक वृद्ध की दर्दनाक मौत गई साथ ही वृद्ध को बचाने एक महिला भी करंट से बुरी तरह झुलस गई घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और आस पास के लोग पीड़ित परिवार को ढांढस बधाने के इकठ्ठा हो गये वही सूचना पाकर पहुँची पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

बता दे कि अमेठी जिले के थाना शुकुल बाजार अन्तर्गत पूरे मेड़ीलाल गाँव मे करन्ट लगने से एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गयी ग्रामीणों के अनुसार मृतक मंगलवार दोपहर नहा रहे थे और वही पास में टुल्लु से केबल तार भी बंधा हुआ था ग्रामीणों के अनुसार मृतक के परिजनो ने कपड़े सुखाने के लिये तार बांध रखा था तार पर गीला कपड़ा पड़ा था।

तभी नहाने के बाद मृतक कपड़े उतारने लगा और पास से गुजर रहे तार में छू जाने से तार में चिपक गया जिसको देखते हुए हौसिला प्रसाद को बचाने के लिए उनकी बहू भी दौड़ पड़ी बचाव मे दौडी बहू गम्भीर रूप से घायल हो गयी जिसका समुदायिक स्वास्थ केंद्र जगदीशपुर में इलाज चल रहा है वही सूचना पाकर पहुँची पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

From around the web