सिंगापुर से नोएडा महिला के पीछे-पीछे आ गया युवक, बोला- मेरे अंदर उसके पति की आत्मा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सिंगापुर से नोएडा महिला के पीछे-पीछे आ गया युवक, बोला- मेरे अंदर उसके पति की आत्मा...

नोएडा। सिंगापुर में रहने वाला एक युवक महिला से प्यार के चक्कर में नोएडा पहुंच गया, तो महिला ने छेड़छाड़ व पीछा करने की पुलिस से शिकायत कर दी। महिला का आरोप है कि युवक से वह परेशान है। वहीं युवक का कहना है कि महिला के मृत पति की आत्मा उसके शरीर में ह


सिंगापुर से नोएडा महिला के पीछे-पीछे आ गया युवक, बोला- मेरे अंदर उसके पति की आत्मा...
नोएडा। सिंगापुर में रहने वाला एक युवक महिला से प्यार के चक्कर में नोएडा पहुंच गया, तो महिला ने छेड़छाड़ व पीछा करने की पुलिस से शिकायत कर दी। महिला का आरोप है कि युवक से वह परेशान है। वहीं युवक का कहना है कि महिला के मृत पति की आत्मा उसके शरीर में है।

कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र की सोसायटी में रहने वाली एक महिला के पति की 11 साल पहले सिंगापुर में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने पर मौत हो गई थी। महिला अपने पति के साथ सिंगापुर में ही रहती थी। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि 2009 में कुलदीप सिंह नामक युवक से उनकी सिंगापुर में ऑरकुट चैट के माध्यम से दोस्ती हुई थी। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे।

कुछ साल पहले दोनों में बातचीत बंद हो गई और वह सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गईं। उसके बाद से युवक उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। अब वह उनका पीछा करते हुए नोएडा आ गया है। उसकी वजह से वह घर से निकल नहीं पा रही हैं।

युवक मूलरूप से मेरठ का निवासी है और सिंगापुर में रहता है। महिला व युवक का मिलना-जुलना काफी समय तक चलता रहा। दो साल पहले महिला सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गई। इसके बाद युवक का महिला से संपर्क नहीं हो पा रहा था।

इसके बाद वह महिला के चक्कर में सिंगापुर से नोएडा आ गया। युवक का कहना है कि महिला के पति की आत्मा उसके शरीर में है। उसी आत्मा के कारण सिंगापुर में उन दोनों की मुलाकात हुई। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच कर रही है।