पत्नी से विवाद के बाद युवक ने मकान की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने मकान की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

कानपुर। चकेरी में मकान की चौथी मंजिल से एक युवक ने छलांग लगा दी। पड़ोस के मकानों से बाहर आए लोगों के होश उड़ गए। आनन फानन युवक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। पुलिस के मुताबिक चकेरी इलाके के सफीपुर प्रथम निवासी संतोष निषाद उर्फ


पत्नी से विवाद के बाद युवक ने मकान की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान
कानपुर।  चकेरी में मकान की चौथी मंजिल से एक युवक ने छलांग लगा दी। पड़ोस के मकानों से बाहर आए लोगों के होश उड़ गए। आनन फानन युवक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया।

पुलिस के मुताबिक चकेरी इलाके के सफीपुर प्रथम निवासी संतोष निषाद उर्फ गोविंदा (36) एक फैक्ट्री में काम करता था। उसके साथ पत्नी अनीता भी रहती थी। सोमवार की शाम फैक्ट्री से आने के बाद उसका अनीता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इससे नाराज होकर अनीता मायके छबिलेपुरवा चली गई थी।

घटना के बाद से संतोष काफी तनाव में था। देर रात मकान की चौथी मंजिल पर गया संतोष नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। तेज आवाज आने पर परिजन व पड़ोसी बाहर आए तो संतोष को पड़ा देखकर सन्न रह गए।

आनन फानन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चकेरी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ की। चकेरी थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि पत्नी से विवाद के बाद युवक ने मकान के ऊपर से कूदकर खुदकशी की है।