GF से मिलने गए युवक को पीट-पीट कर मार डाला

 
GF से मिलने गए युवक को पीट-पीट कर मार डाला
राम मिश्रा, अमेठी।  कमरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति को पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया डायल 100 व 108 ने युवक को सीएचसी जगदीशपुर पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया विवरण के मुताबिक थाना क्षेत्र गांव के कोईराला मुबारकपुर में भोर में लगभग 3 बजे राहुल कुमार पाण्डेय पुत्र शीतला पाण्डेय निवासी नियावा थाना कमरौली की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया किसी अज्ञात की सूचना पर पहुंची 100 नम्बर ने 108 एम्बुलेंस बुलाकर सीएचसी जगदीश पुर ले गये। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता शीतला प्रसाद पाण्डेय की तहरीर पर पूर्व प्रधान हरिबक्स व शिव बक्स पुत्र गणेश गजाधर निवासी कोईराला मुबारक पुर तथा अमर चन्द्र, विजय चन्द्र, करम चन्द्र पुत्र गणेश हरिबक्स, राहुल पुत्र हरिचंद व अन्य अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 302 का मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सूक्ष्म प्रकाश ने बताया कि मामला प्रेम प्रषंग का हैै जिसमे मृतक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जिसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों को होने पर उन लोगो ने लाठी डंडों से पीट पीट कर मार दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भजे दिया है। जिनके खिलाफ मृतक के पिता की तहरीर पर छः नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही नामजद आरोपी गिरफ्तार किये जायेंगे।

From around the web