फिर मंगलसूत्र पहने नजर आईं नुसरत जहां...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

फिर मंगलसूत्र पहने नजर आईं नुसरत जहां...

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां एक बार फिर मंगलसूत्र पहने नजर आईं। उन्होंने जबसे अपने दोस्त निखिल जैन के साथ हिंदू पद्धति में विवाह किया हैं। तबसे वह लगातार कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की हैं। इसमें उनके


फिर मंगलसूत्र पहने नजर आईं नुसरत जहां...
अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां एक बार फिर मंगलसूत्र पहने नजर आईं। उन्होंने जबसे अपने दोस्त निखिल जैन के साथ हिंदू पद्धति में विवाह किया हैं। तबसे वह लगातार कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की हैं। इसमें उनके बगल में एक बड़ा सा गुलदस्ता रखा हुआ हैं।

वहीं उनके गले में एक बड़ा मंगलसूत्र नजर आ रहा हैं। इस फोटो में उनके चेहरे की मुस्कान भी देखने लायक है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नुसरत जहां ने लिखा है, जहां फूल खिलते हैं, वहीं आशाएं बलवती होती हैं और प्यार ऐसा फूल है। जिसे आपको बढ़ने देना होता हैं। फोटो के लिए साभार निखिल जैन।

सिंदूर लगाने और मंगलसूत्र पहनने को लेकर पहले ही वह उलमाओं के निशाने पर हैं। नुसरत जहां ने हाल ही में भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में भाग लेकर मामले को और गर्मा दिया हैं।

कट्टरपंथियों का कहना है कि इस्लाम में किसी अन्य धर्म के कर्मकांड को अपनाने की इजाजत नहीं है। जबकि इस्कॉन मंदिर के विशेष आमंत्रण पर नुसरत ने अपने पति के साथ रथयात्रा में भाग लिया था।