देश में बदलाव की लहर हैः इमरान प्रतापगढ़ी

 
देश में बदलाव की लहर हैः इमरान प्रतापगढ़ी
जसपुर। जाने माने युवा शायर, कांग्रेस के मुरादाबाद लोकसभा प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि देश में परिवर्तन की लहर चल रही है। उन्होंने देष में यूपीए-03 की सरकार बनने का दावा किया। मंगलवार को इमरान कांग्रेसी नेता डा.एमपी सिंह के कार्यालय पर पत्रकारों से मुखातिब थे।

इमरान ने कहा कि वह सामाजिक सरोकारों के मुददों से पहले से ही जुड़े रहे है। राजनीति में आकर इन पर बेहतर तरीकों से काम किया जा सकता है। कहा कि राहुल का विजन साम्प्रदायिकता के खिलाफ है। वह आम आदमी के पक्ष में बात करते है। उन्होंने यूपी में नेताओं द्वारा की जा रही अमर्यादित भाषा पर कहा कि यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने साफ कहा कि चुनाव में परिणाम जो भी हो, लेकिन अब वह मुरादाबाद नहीं छोड़ेंगे। कहा कि आखरी सांस तक वह मुरादाबाद में ही रहेंगे।

क्रिकेटर अजहरूददीन द्वारा चुनाव जीतने के बाद वापस न आने के सवाल पर कहा कि वह क्यो नहीं क्षेत्र में वापस आये, इसकी सजा उन्हे क्यो मिले। कहा कि वह बेदाग छवि के है। यूपी सरकार ने भी उन्हे साहित्य के लिए यश भारती सम्मान दिया है। इमरान ने कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि बढ़ापुर का विकास किया जाये। दावा किया लोस क्षेत्र में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने को कालेजों का निर्माण कराया जायेगा।

कहा कि किसानों की समस्या भी प्रमुख है। उन्हे भी प्राथमिकता दी जायेगी। शादी के सवाल पर इमरान ने कहा कि अब तक कुंवारे है। चुनाव के बाद शादी करने पर विचार किया जायेगा। उन्होंने आज के महौल पर षेर पढ़ते हुए कहा कि बुर्जुगों की विरासत पर अभी तक नाज करता हूं,जमीं का साथ देने के लिए परवाज करता हूं।सियासत जंग है इस दौर में जम्हूरियत वालो,मुरादाबाद से इस जंग का आगाज करता हूं।

जसपुर में मुशायरे के लिए आयेंगे इमरान
इमरान प्रतापगढ़ी के करीब आठ लाख श्रोता एवं प्रशंसक है। उनके मुशायरे सुनने को लोग दूरदराज से आते है। उन्होंने वादा किया कि वह चुनाव बाद किसी भी दिन बुलाने पर मुशायरा पढ़ने जरूर आयेंगे।

From around the web