मध्यप्रदेश में ढाई सीएम की सरकार है: PM मोदी

 
मध्यप्रदेश में ढाई सीएम की सरकार है: PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार दोपहर सागर के कजलीवन मैदान में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे। पीएम ने कहा कि सागर में उमड़ा यह जन सागर नए भारत की भावना की अभिव्यक्ति है।

उन्होंने कहा कि आजादी के 25 साल में हर भारतीय के पास बिजली, शौचालय की सुविधा होना चाहिए थी कि नहीं। हमारी माताओं-बहनों को साफ-सुधरी जिंदगी और स्वच्छता मिलनी चाहिए थी कि नहीं। हर भारतीय की रसोई धुंए से मुक्त होना चाहिए थी कि नहीं और सभी के पास बैंक अकाउंट होना चाहिए था कि नहीं।

जो काम 20वीं सदी में आजादी के पहले 25 साल में नहीं हो सके, उसे अब हमारी सरकार आजादी के 75 साल पूरे होने से पहले पूरा करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। कांग्रेस ने देश की कई पीढ़ियों के साथ अन्याय किया हैं।

पहली बार मध्यप्रदेश में ढाई सीएम की सरकार है। यहां मध्यप्रदेश में इन्होंने हद कर दी, कर्जमाफी के नाम पर किसानों से वोट ले लिया और फिर मुकर गए। मैं मीडिया में एक रिपोर्ट देख रहा था जिसमें कांग्रेस नेता कह रहे थे कि किसानों से उन्होंने झूठ बोला है।

गरीबों और आदिवासियों से अन्याय की इनकी आदत जनता अच्छे से जानती है। धनमोह और पुत्रमोह में फंसे यहां के कांग्रेस नेताओं ने मप्र को बर्बाद कर दिया। यहां इन्होंने ट्रांसफर उद्योग खड़ा कर दिया है। छोटे बच्चों का अपहरण हो रहा है, बेटियों के साथ अपराध की खबरें लगातार सामने आ रही हैं।

From around the web