10 साल की इस नन्ही रिपोर्टर ने उधेड़ दी सरकार की बखिया!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

10 साल की इस नन्ही रिपोर्टर ने उधेड़ दी सरकार की बखिया!

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के एक इलाके में बाढ़ ने अपना प्रकोप दिखाया तो छठी क्लास में पढ़ने वाली 10 साल की प्राची ने पानी में उतरकर रिपोर्टिंग करनी शुरू कर दी. इसके बाद वह एक-एक कर सरकार और प्रशासन की बखिया उधेड़ने लगी. मात्र 10 साल की इस बच्ची ने इतने


10 साल की इस नन्ही रिपोर्टर ने उधेड़ दी सरकार की बखिया!
हरियाणा के कुरुक्षेत्र के एक इलाके में बाढ़ ने अपना प्रकोप दिखाया तो छठी क्लास में पढ़ने वाली 10 साल की प्राची ने पानी में उतरकर रिपोर्टिंग करनी शुरू कर दी.

इसके बाद वह एक-एक कर सरकार और प्रशासन की बखिया उधेड़ने लगी. मात्र 10 साल की इस बच्ची ने इतने बेहतर तरीके से और बिना हिचकिचाए बाढ़ की रिपोर्टिंग की, जिसे देखेकर आप भी उसे सलाम करेंगे.

प्राची की रिपोर्टिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर बच्ची की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे. वीडियो में दिख रहा है कि प्राची बारिश के बीच लाइव रिपोर्टिंग कर रही है. प्राची वीडियो में जमा पानी के बीच जाकर लोगों की समस्याओं बताती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राची बता बता रही है कि यहां बाढ़ की वजह से लोगों का चलना-फिरना मुश्किल हो गया है. मात्र सिक्स क्लास में पढ़ने वाली प्राची बहुत ही दिलचस्प अंदाज में अपनी कैमरामैन ज्योति का नाम भी बोलती है. प्राची की कैमरामैन भी अपने कैमरे से बाढ़ का हर हाल बयां किया है.