युवती को बंधक बनाकर शारीरिक शोषण करता था ये बाबा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

युवती को बंधक बनाकर शारीरिक शोषण करता था ये बाबा

वाराणसी। पुलिस ने बाबा सत्यानंद भारती को मणिकर्णिका घाट से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एक 30 वर्षीय युवती चार वर्ष पूर्व मां के निधन के बाद अस्थियों का विसर्जन कर


युवती को बंधक बनाकर शारीरिक शोषण करता था ये बाबा
वाराणसी। पुलिस ने बाबा सत्यानंद भारती को मणिकर्णिका घाट से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

एक 30 वर्षीय युवती चार वर्ष पूर्व मां के निधन के बाद अस्थियों का विसर्जन करने सिंधिया घाट पर पहुंची। घाट पर सत्यानन्द भारती नाम के बाबा से मुलाकात हुई। बाबा ने युवती का धार्मिक अनुष्ठान कराया। इस दौरान वह उसके मठ में रुक गई और उसकी बाबा से नजदीकियां हो गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती का आरोप है कि बाबा ने उसे सिंधिया घाट पर स्थित मठ में रख लिया और वहां पर संबंध बनाता रहा। जब तक खाते में रुपये रहे बाबा का व्यवहार सही रहा और जब खाते से रुपये खत्म हो गए तो बाबा ने प्रताड़ित करना शुरु कर दिया।

युवती ने चौक थाने में केस दर्ज कराया। ख़बरों के अनुसार युवती की मां भी बाबा को जानती थी और इसके कारण ही वह बाबा के नजदीक आ गई थी। इंस्पेक्टर चौक आशुतोष तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सिंधिया घाट निवासी सत्यानंद भारती को जेल भेज दिया गया है।