इस दिव्यांग ने पैरों से वोट देकर पेश की मिसाल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

इस दिव्यांग ने पैरों से वोट देकर पेश की मिसाल

इस दिव्यांग के दोनों हाथ ना होने की वजह से इसने पैर से वोट दिया। वोट देने के बाद इस दिव्यांग के पैरों में स्याही लगाई गई। इस लड़के ने साबित कर दिया कि शारीरिक कमजोरी आपके कर्तव्य के बीच में बाधा नहीं होती। हर शख्स अपने वोट की ताकत दिखाना चाहता है। ब


इस दिव्यांग ने पैरों से वोट देकर पेश की मिसाल इस दिव्यांग के दोनों हाथ ना होने की वजह से इसने पैर से वोट दिया। वोट देने के बाद इस दिव्यांग के पैरों में स्याही लगाई गई। इस लड़के ने साबित कर दिया कि शारीरिक  कमजोरी आपके कर्तव्य के बीच में बाधा नहीं होती।

हर शख्स अपने वोट की ताकत दिखाना चाहता है।  बुजुर्ग हो या दिव्यांग कोई भी वोट डालने से पीछे नहीं रहना चाहता है। इसलिए वे अपने  घरों से निकलकर बूथों तक पहुंच रहे हैं। कोई अकेले ही पोलिंग बूथ पर आ रहा तो कोई अपने घर वालों के साथ। खास बात ये भी है कि जितना जोश युवाओं में नजर आ रहा है, उतना ही बुजुर्गों और दिव्यांगों में भी नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर इस तरह कई तस्वीर शेयर की जा रही है जिसे आपको लोगों तक जरूर पहुंचाना चाहिए ताकि देश के युवा जो शारीरिक रूप से कमजोर हैं, वो भी अपने मत का प्रयोग करें और बेझिझक होकर घर से बाहर निकलें।