सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा ये गैंग!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा ये गैंग!

लारेंस बिश्नोई के जेल जाने के बाद उसके राइट हैंड राजू बसौदी ने गिरोह की कमान संभाल ली है। अब वह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा है। पचास हजार के इनामी राजू बसौदी ने लारेंस के अधूरे काम पूरे करना चाहता है। लारेंस बिश्नोई और संपत नेहर


सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा ये गैंग!लारेंस बिश्नोई के जेल जाने के बाद उसके राइट हैंड राजू बसौदी ने गिरोह की कमान संभाल ली है। अब वह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा है।

पचास हजार के इनामी राजू बसौदी ने लारेंस के अधूरे काम पूरे करना चाहता है। लारेंस बिश्नोई और संपत नेहरा के जेल जाने के बाद से राजू बसौदी ने ही गिरोह की कमान संभाल ली थी। राजू गिरोह के गुर्गों से खुद को डॉन कहलाता है। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार गैंग के गुर्गे ताजामाजरा गांव निवासी विकास ने सीआईए-1 की पूछताछ में यह खुलासा किया है। सीआईए-1 ने विकास को अपने दादा की हत्या के मामले में पिछले दिनों गिरफ्तार किया था।

काले हिरण के शिकार मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फंस गए थे, जबकि बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है। उस समय लारेंस ने सलमान खान को जान से मारने की बात कही थी। यही नहीं लारेंस के पकड़े जाने के बाद उसके गिरोह का संपत नेहरा भी सलमान खान को मारने के लिए मुंबई पहुंचा था।

मगर सिक्योरिटी अधिक होने के कारण कामयाब नहीं हो सका था। अब राजू इस  अधूरे कार्य को पूरा करने की बात कहता है।