सैलरी मांगने पर इस युवती के साथ हुआ ऐसा सुलूक, रेप करने की कोशिश

 
सैलरी मांगने पर इस युवती के साथ हुआ ऐसा सुलूक, रेप करने की कोशिश
25 साल की ये युवती नोएडा के भंगेल की रहने वाली है। 16 मार्च को उसने वीनस यूनिसेक्स सैलून नाम के पार्लर में काम करना शुरू किया था. वहां वो बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम करती थी।

उसकी सैलरी 17 हज़ार तय हुई थी. पर दो महीनों से उसकी पगार नहीं मिली. वो सैलरी की बात करती तो पार्लर का मालिक वसीम उसे टरका देता। 11 मई को वह रोज की तरह ही पार्लर पहुंची. वहां वो वसीम से मिली और अपनी सैलरी मांगी।

आज तक की खबर के अनुसार, युवती ने आरोप लगाया कि जब उसने अपनी सैलरी मांगी तो वसीम ने उसे गालियां देनी शुरू कर दीं. इसके बाद वसीम और उसके दोस्त शेरा ने युवती को पार्लर के अंदर ही मारना शुरू कर दिया. उसका रेप करने की कोशिश की. ख़ुद को बचाने के लिए उसने शेरा का कान काट लिया. और जल्दी-जल्दी पार्लर के बाहर भाग आई।

इसके बाद वसीम, शेरा, और उनके दो और दोस्त युवती के पीछे-पीछे बाहर आ गए. चारों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. युवती ने ये भी कहा है कि वसीम पिछले 10 दिनों से उसे सैलरी के लिए टरका रहा था. वो हर रोज़ अगले दिन का बहाना बनाकर टाल रहा था।

पुलिस को दिए अपने बयान में युवती ने कहा कि चारों मिलकर उसे मारते रहे. भीड़ जमा हो गई थी. कोई मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था. सब अपने फ़ोन पर या तो तस्वीर खींच रहे थे या वीडियो बना रहे थे. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

From around the web