11 लाख 91 हजार रुपये में खरीदा गया BSNL का ये मोबाइल नंबर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

11 लाख 91 हजार रुपये में खरीदा गया BSNL का ये मोबाइल नंबर

मेरठ। मूलरूप से कानपुर निवासी हिमांशु केडिया ने मेरठ के बीएसएनएल कार्यालय से एक फैंसी नंबर के लिए 11 लाख 91 हजार 918 रुपये खर्च किए हैं। हिमांशु ने जिस नंबर के लिए लगभग 12 लाख रुपये खर्च किए हैं उसके शुरू के दो अंक को छोड़कर शेष सभी अंक समान हैं। बी


11 लाख 91 हजार रुपये में खरीदा गया BSNL का ये मोबाइल नंबर
मेरठ। मूलरूप से कानपुर निवासी हिमांशु केडिया ने मेरठ के बीएसएनएल कार्यालय से एक फैंसी नंबर के लिए 11 लाख 91 हजार 918 रुपये खर्च किए हैं। हिमांशु ने जिस नंबर के लिए लगभग 12 लाख रुपये खर्च किए हैं उसके शुरू के दो अंक को छोड़कर शेष सभी अंक समान हैं।

बीएसएनएल मेरठ के प्रवक्ता बताते हैं कि यह बीएसएनएल के किसी भी नंबर के लिए खर्च की गई अब तक की सबसे बड़ी राशि है, यानी अपने आप में एक रिकॉर्ड।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिमांशु केडिया का कहना है कि उन्होंने कानपुर में फैंसी नंबर के लिए संपर्क किया था। वहां बिड के बारे में पता चला और वेस्ट यूपी सर्किल के इस नंबर के बारे में जानकारी मिली। मैंने बोली लगाई और पहले दिल्ली, फिर मेरठ आकर मनपसंद नंबर हासिल किया।

मेरी कोशिश और नंबर मिलने में दो महीने का समय लगा है। निर्माण व्यवसाय से जुड़े हिमांशु कहते हैं कि उन्हें फैंसी नंबर का शौक है, इसलिए यह नंबर लिया है। यह जिंदगीभर साथ रहेगा।