PM मोदी को वोट देने के लिए इस शख्स ने छोड़ी ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन जॉब

 
PM मोदी को वोट देने के लिए इस शख्स ने छोड़ी ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन जॉबमैंगलुरू के रहने वाले और ऑस्ट्रेलिया में जॉब कर रहे एक युवा ने अपना बेहतरीन जॉब इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि वह हर हालत में मोदी को वोट देना चाहता है। उसकी ख्वाहिश है कि नरेंद्र मोदी फिर से चुन कर आए और देश की कमान उनके हाथों में हो।

41 साल के सुधींद्र हिब्बर सिडनी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग ऑफिसर की नौकरी करते हैं। सिडनी एयरपोर्ट पर वह पिछले एक साल अपनी सेवाएं दे रहे थे, फिलहाल वह पिछली 5 अप्रैल से 12 अप्रैल तक छुट्टी पर चल रहे हैं और इस दौरान स्थानीय नेहरू मैदान में लोगों का भारी हुजूम पीएम मोदी को सुनने के लिए उमड़ा था।

उन्होंने मोदी के भाषणों और उनके कामकाज का बारीकी से देखा-परखा और उसी वक्त उन्होंने दृढ़ निश्चय कर लिया कि वो हर हालत में मोदी के लिए वोट डालेंगे।

लेकिन सुधींद्र हिब्बर के सामने सबसे बड़ी समस्या छुट्टी की थी, जो 12 अप्रैल को खत्म हो रही थी। सिडनी एयरपोर्ट पर इस्टर और रमजान पर यात्रियों के जबर्दस्त आवाजाही की वजह से उनके लिए ज्यादा छुट्टी लेना बेहद मुश्किल था, मोदी को वोट देने की खातिर उन्होंने एक साहसिक फैसला ले ही लिया। और अपनी बेहतरीन नौकरी को अलविदा कहकर घर लौटने का फैसला कर लिया।

From around the web