इस शख्स ने मां की दूसरी शादी पर लिखा प्यारा नोट, हुआ वायरल

 
इस शख्स ने मां की दूसरी शादी पर लिखा प्यारा नोट, हुआ वायरल
केरल के गोकुल श्रीधर ने अपनी मां के लिए एक पोस्ट मलयालम में लिखी और जो देखते-देखते वायरल हो गया। गोकुल ने अपनी मां की दूसरी शादी के मौके पर एक भावुक पोस्ट लिखी।

गोकुल ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उनकी मां ने अपनी पहली शादी में बहुत दुख झेले। उन्हें शारीरिक हिंसा का शिकार होना पड़ा और यह सब अपने बेटे की परवरिश के लिए उन्होंने सहा। मां की दूसरी शादी पर खुशी जताते हुए उन्होंने लिखा कि मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और हो ही नहीं सकती है।
इस शख्स ने मां की दूसरी शादी पर लिखा प्यारा नोट, हुआ वायरल

गोकुल ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'एक औरत जिसने अपनी जिंदगी मेरे लिए कुर्बान कर दी। एक खराब शादी में उन्होंने बहुत कुछ सहा। कई बार मैंने उन्हें शारीरिक हिंसा के बाद माथे पर से खून गिरते देखा था। मैंने कई बार उनसे पूछा कि वह यह सब क्यों बर्दाश्त कर रही हैं। मुझे याद है कि वह मुझसे कहती थीं कि वह सब कुछ मेरे लिए सह सकती हैं। मेरी मां ने अपनी पूरी जवानी मेरे लिए न्योछावर कर दी, अब उनके अपने बहुत सारे सपने हैं और उन्हें पूरा करने का अवसर। मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे मुझे किसी से छुपाने की जरूरत नहीं है। मां! आपकी शादी-शुदा जिंदगी बहुत खुशहाल रहे।' 

From around the web