इस बार सबसे पहले अपनी मां से नहीं मिले PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

इस बार सबसे पहले अपनी मां से नहीं मिले PM मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपना जन्मदिन मनाने के लिए पीएम मोदी सबसे पहले गुजरात के केवडिया पहुंचे। बताया जा रहा है कि करीब दो बजे पीएम मोदी अपनी मां हीरा बेन से मिल सकते हैं। हालांकि, अपने जन्मदिन पर पीए


इस बार सबसे पहले अपनी मां से नहीं मिले PM मोदी
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपना जन्मदिन मनाने के लिए पीएम मोदी सबसे पहले गुजरात के केवडिया पहुंचे।

बताया जा रहा है कि करीब दो बजे पीएम मोदी अपनी मां हीरा बेन से मिल सकते हैं। हालांकि, अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी सबसे पहले अपनी मां से मिलते थे। लेकिन, आखिरी समय में पीएम का कार्यक्रम बदल गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह-सुबह गांधीनगर में अपनी मां हीरा बेन से मुलाकात करने वाले थे। लेकिन ऐन मौके पर उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा।

गौरतलब है कि पीएम मोदी 2014 से पहले जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो वे अपने हर जन्मदिन के मौके पर सबसे पहले सुबह-सुबह अपनी मां से मुलाकात करते थे।

चर्चा यह है कि एक मीटिंग की वजह से पीएम को अपनी मां से मुलाकात का शेड्यूल बदलना पड़ा। क्योंकि, पीएम मोदी की यह मीटिंग काफी लंबी चली। लिहाजा, उन्हें अपना प्रोग्राम बदलना पड़ा।