ये महिला ले रही थी सेल्फी तभी अचानक हो गयी मौत

 
ये महिला ले रही थी सेल्फी तभी अचानक हो गयी मौत
एक 25 साल की महिला डॉक्टर समंदर के पास ले रही थी, लेकिन इस सेल्फी ने इस महिला डॉक्टर की जान ले ली। आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली 25 साल की युतुकुरू राम्या कुष्णा गोवा के कोलोम्ब बीच पर अपने दोस्तों के साथ गई थी। इसी दौरान राम्या और उनकी दोस्त कोलोम्ब बीच की चट्टान पर सेल्फी ले रही थी। तभी एक बड़ी लहर आई और दोनों महिलाओं को अपने साथ समुद्र में बहा ले गई।

जहां इसमें राम्या की मौत हो गई, तो वहीं उनकी दोस्त को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। पुलिस के मुताबिक, जब इस ग्रुप को लगा कि उनके ग्रुप में से दो महिलाएं कम हैं तो उन्होंने इनकी खोजबीन शुरू की।


वहीं बाद में स्थानीय लोगों ने राम्या की दोस्त को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन राम्या को वो नहीं बचा पाए। ये ग्रुप समुद्र के उस तरफ था जहां लाइफ गार्ड भी मौजूद नहीं थे। राम्या ने एमबीबीएस की पढ़ाई की थी और उसके बाद वो 'प्राइमरी हेल्थ सेंटर' में काम कर रही थी।

वहीं राम्या के पिता का निधन हाल ही में हुआ था और अब उनके परिवार में मां, दो बहनें और एक भाई है। गौरतलब, है कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें सेल्फी के चक्कर में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। बावजूद इसके लोग फिर भी इन घटनाओं से ज्ञान नहीं लेते।

From around the web