साक्षी मिश्रा को ट्विटर पर दी जान से मारने की धमकी!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

साक्षी मिश्रा को ट्विटर पर दी जान से मारने की धमकी!

बरेली के BJP विधायक की बेटी साक्षी को ट्विटर पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उनके ट्विटर अकाउंट पर उनके ही पोस्ट पर कई एकाउंट होल्डर अजितेश से शादी के फैसले को गलत बताकर कह रहे हैं कि आखिर कब तक बचेगी। मरना तुझे मेरे हाथों से है। इस धमकी के बा


साक्षी मिश्रा को ट्विटर पर दी जान से मारने की धमकी!
बरेली के BJP विधायक की बेटी साक्षी को ट्विटर पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उनके ट्विटर अकाउंट पर उनके ही पोस्ट पर कई एकाउंट होल्डर अजितेश से शादी के फैसले को गलत बताकर कह रहे हैं कि आखिर कब तक बचेगी। मरना तुझे मेरे हाथों से है। इस धमकी के बाद साइबर सेल भी सक्रिय हो गई है।

अजितेश से शादी के साक्षी के फैसले को ट्विटर पर लोग गलत बता रहे हैं। साथ ही साक्षी को पापा से माफी मांगकर घर जाने की सलाह दे रहे हैं। ऐसे पोस्टों से ट्विटर भरा पड़ा है।

दीपक भारती के नाम के शख्स ने साक्षी के पोस्ट के कमेंट बॉक्स में उसे जान से मारने की धमकी दी है। उसने लिखा है कि मुर्गी क्या जाने अंडे का क्या होगा? लाइफ मिलेगी या तवे पर फ्राई होगा? पुलिस और मीडिया कब तक तुम्हें बचाएगा? एक दिन मरना है मेरे हाथ से।

हालांकि, साक्षी ने इस कमेंट पर कोई रिप्लाई नहीं किया है और न ही पुलिस को सूचना दी है। सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साइबर सेल जांच में जुट गई है।