दूसरा निकाह पर ऐतराज करने पर दे दिए तीन तलाक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

दूसरा निकाह पर ऐतराज करने पर दे दिए तीन तलाक

नई दिल्ली। हरियाणा के मेवात जिले में महिला ने अपने पति के दूसरे निकाह का विरोध किया तो इसी बात को लेकर पति ने तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।


दूसरा निकाह पर ऐतराज करने पर दे दिए तीन तलाक
नई दिल्ली। हरियाणा के मेवात जिले में महिला ने अपने पति के दूसरे निकाह का विरोध किया तो इसी बात को लेकर पति ने तीन तलाक दे दिया।

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब पांच साल पहले उसका निकाह गांव बिछोर जिला नूंह मेवात के रहने वाले निजाम से हुआ था।

शादी के बाद से ही उसका पति, उसके साथ मारपीट करता आ रहा था. जिसे लेकर उसके परिवार की तरफ से कई बार पंचायत कर समझाया भी गया. लेकिन उसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पत्नी के होते हुए भी पति ने दूसरा निकाह कर लिया. जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की जिसके बाद उसने इसकी सूचना अपने भाई को दी. सूचना मिलने के बाद लड़की का भाई उसकी ससुराल पहुंचा तो पति ने उसके सामने ही उसे तीन बार तलाक कहकर घर से बाहर निकाल दिया।

पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।